जनपद सिद्धार्थनगर के पचपेड़वा गांव में छात्र की लाश मिली, पुलिस जांच में जुटी।

 Siddharthnagar News : रविवार को विधानसभा  शोहरतगढ़ के पचपेड़वा गांव में दुखद घटना सामने आई, जहां गायब हुए कक्षा चार के छात्र की रात तकरीबन 11:00 बजे गांव के सागौन के बाग में उसकी लाश मिली। घटना की सूचना  होने पर पुलिस टीम त्वरित ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी।परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

क्षेत्र के पचपेड़वा गांव निवासी श्याम सुंदर, 12 वर्ष पुत्र राम सुमेर कक्षा चार का छात्र था।दोपहर से वह सदिंग्ध रूप से गायब हो गया।परिवार के लोग पूरे दिन ढूंढते रहे और रात तकरीबन 11:00 बजे उसकी लाश गांव के सागौन के बाग में मिली।

मृतक छात्र की फाइल फोटो ।
विधायक विनय वर्मा ने इस दु:खद समय में सहानुभूति व्यक्त की और कहा, "जैसे ही यह दु:खद सूचना मुझे मिली, मैंने तुरंत ही बस्ती रेंज के आईजी आरके भारद्वाज व कठेला समय माता थाना  के थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह से बात कर इस अत्यंत निंदनीय व असहनीय घटना का खुलासा करने के लिए कहा और हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी के लिए भी कहा।"

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर, प्राची सिंह, ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही मौके पर थाना स्थानीय पुलिस पहुंची।घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और लड़के के मां के तहरीर पर थाना कठेला समयमाता पर धारा 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है।आगे की कार्यवाही की जा रही है। 




 

Categories:
Similar News

0 comments: